OUR NEW WEBSITE IS COMING UP SOON. KEEP VISITING THIS PAGE FOR MORE UPDATES. ----- JOIN OUR WhatsApp BROADCAST LIST, GIVE MISSED CALL ON 08893534646

Wednesday, May 3, 2017

कमोडिटी बाजार : एग्री कमोडिटी : NCDEX पर दूसरे दिन भारी गिरावट का रुख, कारोबारियों में डर का माहौल




कमोडिटी एक्सचेंज NCDEX पर मंगलवार को ज्यादातर कमोडिटीज में भारी गिरावट के बाद बुधवार को भी अधिकतर कमोडिटीज में जबरदस्त बिकवाली देखी जा रही है, जिस वजह से कारोबारियों में डर का माहौल बना हुआ है, कारोबारी जानना चाहते हैं कि अचानक सभी कमोडिटीज में आई गिरावट के पीछे की वजह क्या है, कहीं वायदा कारोबार को लेकर सरकार या एक्सचेंज की तरफ से कोई नियम तो जारी नहीं हुआ?

कारोबारियों की इस आशंका को देखते हुए ही मंगलवार को ही मार्केट टाइम्स ने कमोडिटी एक्सचेंज NCDEX के अधिकारियों से बात की थी, अधिकारियों ने साफ तौर पर कहा था कि एक्सचेंज की तरफ से किसी तरह का नियम जारी नहीं हुआ है और सरकार या सेबी की तरफ से ही किसी तरह के नियम के जारी होने की जानकारी नहीं है।


बुधवार सुबह के करोबार में NCDEX पर धनिया में 3 फीसदी, हल्दी में 2 फीसदी, जीरा, सोयाबीन, कपासखल और कैस्टरसीड में करीब एक फीसदी की गिरावट देखने को मिली है, इनके अलावा अन्य कमोडिटीज में भी लाल निशान के साथ कारोबार हो रहा है। 






Source: MarketTimesTv










More will update soon!!